अंकिता हत्याकांड पर फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपियों की धुनाई, लापरवाही पर पटवारी सस्पेंड

Share this news

Pauri/Rishikesh: पहाड़ की बेटी अंकिता भंडारी हत्याकांड से प्रदेशभर में लोगों में आक्रोश है। लक्ष्मणझूला में आक्रोशित लोगों ने आरोपियों को ले जा रहे वाहन को घेरकर प्रदर्शन किया, साथ ही जिस रिजॉर्ट में अंकिता काम करती थी वहां भी कांच तोड़कर आक्रोश जताया। people angry on ankita bhandari murder case, revenue sub inspector suspended) पौड़ी में भी डीएम कार्यालय के बाहर गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन किया। डीएम पौड़ी ने इस पूरे में बेहद गैरजिम्मेदार रहे पटवारी को निलबिंत करने के आदेश दिए हैं।

पौड़ी में डीएम कार्यालय के बाहर बड़ी तादात में लोग इकट्ठा हुए और राजस्व पुलिस की लापरवाही पर नाराजगी जताई। लोगों में आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर डीएम ने संबंधित पटवारी विवेक कुमार को निलंबित कर दिया है। डीएम ने मामले की विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

गौरतलब है कि अंकिता भंडारी के लापता होने पर यमकेश्वर तहसील क्षेत्र की उदयपुर मल्ला-2 में अंकिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। मामले में प्रथम दृष्टया लापरवाही की बात सामने आई है। जिस वजह से वहां तैनात राजस्व उपनिरीक्षक विवेक कुमार को निलंबित करने के निर्देश दिए गए हैं। डीएम ने यमकेश्वर एसडीएम को विभागीय कार्रवाई को लेकर 24 घंटे में जांच रिपोर्ट देने को कहा है।

उधर लक्ष्मणझूला कोतवाली के बाहर भी आक्रोषित लोगों ने प्रदर्शन किया। लोगों ने दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की। वहां मौजूद भीड़ ने आरोपियों को कोर्ट ले जा रहे वाहन को घेर लिया। इस बीच सोशल मीडिया पर आरोपियों को पीटे जाने की तस्वीरों भी वायरल हो रही हैं। यमकेश्वर में भी वनंतरा रिजॉर्ट के बाहर बड़ी तादात में लोग इकट्ठा हुए और अपना आक्रोश जताया। लोगों का कहना है कि यहां पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है। लोगों ने सरकार से मांग की कि रिजॉर्ट पर जल्द से जल्द बुलडोजर चलाकर जमींदोज किया जाय। इस बीच लोगों ने आक्रोश जताने के लिए रिजॉर्ट के शीशे तोड़े।

(Visited 700 times, 89 visits today)

You Might Be Interested In