Ad banner
Ad banner

PM मोदी के सुपर फैन हैं 60 वर्षीय अमर सिंह, लोकल नेताओं को दी नसीहत, कब तक मोदी के नाम पर जीतेंगे

Share this news

#सुनिए_नेताजी का कारवां जब द्वाराहाट विधानसभा के वलना गांव पहुंचा तो यहां मुलाकात हुई प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के  सबसे बड़े 60 वर्षीय भक्त अमर सिंह जी से। द्वाराहाट के दूरस्थ गांव में पशुपालन से आजीविका चलाने वाले अमरसिंह के चेहरे पर झुर्रियां पड़ने लगी हैं। लेकिन जैसे ही बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आती है, (60 years old man super fan of PM Modi) आंखें चमचमा उठती हैं। अमर सिंह का चेहरा विश्वास से भर जाता है।

अमर सिंह बेबाकी से कहते हैं कि मोदी पर उनका विश्वास पहले की तरह अटल है। वो कहते हैं मोदी  ने देश के लिए जितना किया है, उतना कोई और प्रधानमंत्री नहीं कर पाया। उज्जवला योजना, जनधन, गरीबों को राशन जैसे छोटे छोटे काम एक समान्य से गरीब आदमी के जीवन में बहुत महत्व रखते हैं, शायद इसी वजह से मोदी की छवि  उनके लिए बडे़ नेता की है।

लेकिन अमर सिंह पार्टी नेतृत्व की एक बात से सहमत नहीं दिखे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बार बार नेतृत्व परिवर्तन विकास के लिए अच्छा संकेत नहीं है। कम से कम एक व्यक्ति को पूरे पांच साल मौका देना चाहिए था। अमर सिंह पार्टी के क्षेत्रीय नेताओं को दो टूक नसीहत देते हैं कि  वो भी क्षेत्र के लिए कुछ अच्छा काम करें, आखिर कब तक मोदी के नाम पर जीतते रहेंगे।

#SuniyeNetaji
#DevbhoomiDialogue
#UKElection2022
#AssemblyElection2022
#Dwarahat
#DwarahatVidhansabha
Narendra Modi
Pushkar Singh Dhami
Bjp
Congress
Ukd
AAP

(Visited 821 times, 10 visits today)

You Might Be Interested In