बेरोजगार युवाओं ने थाली बजाकर मनाया पीएम मोदी का बर्थडे, बोले मोदी जी भर्ती घोटालों की CBI जांच कराओ

Share this news

DEHRADUN: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वा जन्मदिन देशभर में धूमधाम से मनाया गया। उत्तराखंड में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा दिवस के रूप में पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया। लेकिन राज्य के बेरोजगार युवाओं ने अनोखे अंदाज में पीएम मोदी का जन्मदिन सेलेब्रेट किया। (Uttarakhand youth बेरोजगार युवाओं ने थाली बजाकर पीएम से अपील की कि उत्तराखंड में हुए भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच करवाएं।

प्रदेशभर के युवा शाम 7.30 बजे अपने अपने घरों में, पार्क में एकत्रित हुए और रोशनी बंद करके थाली बजाने लगे। इस दौरान युवाओं ने भर्ती घोटालों के खिलाफ नारेबाजी की और पीएम मोदी से अपील की कि, उत्तराखंड पर ध्यान दें। यहां भर्तियों में भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद से युवाओं का हक मारा जा रहा है। यूकेएसएसएससी समेत तमाम भर्ती घोटालों की जांच सीबीआई को सौंपी जाए। जिससे घोटाले में शामिल सफेदपोश भी बेनकाब हो सकें।

सोशल मीडिया पर भी युवाओं की इस मुहिम को समर्थन मिला। प्रदेशभर में लोग इसके फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। इससे पहले पीएम मोदी के जन्मदिन पर सीएम पुष्कर सिंह धामी की ओर से उत्तराखंड के चारधामों में विशेष पूजा अर्चना की गई। हेमकुंड साहिब में विशेष अरदास की गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में आज देश-दुनिया में भारत के मान में वृद्धि हुई है। देवभूमि उत्तराखंड के प्रति प्रधानमंत्री का विशेष लगाव है। आज उनके मार्ग-दर्शन में उत्तराखंड में विकास की तमाम योजनाएं संचालित हो रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

(Visited 6681 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In