बीड़ी का बंडल नहीं दिया उधार, तो कर दी महिला दुकानदार की हत्या, सनसनीखेज नंदी हत्याकांड का आरोपी  गिरफ्तार

Share this news

HALDWANI: नैनीताल पुलिस ने 5 मई को हल्द्वानी में हुए सनसनीखेज नंदी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। हत्या के आरोपी बरेली निवासी मनोज कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक महिला दुकानदार नंदी ने बीड़ी का बंडल उधार देने से मना कर दिया था, इसी बात को लेकर आरोपी ने दुकानदार की हत्या कर दी।

दरअसल हल्द्वानी के अर्जुनपुर-गोरापड़ाव क्षेत्र में नंदी नाम की महिला एक छोटी दुकान चलाती थी। 5 मई को उनका खून से तथपथ शव घर से बरामद किया गया था। महिला के दामाद ने इस विषय में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। मृतक दुकानदार के दामाद के मुताबिक 5 मई को जब उसने अपनी सास को फोन मिलाया तो फोन स्विच ऑफ था, जब वह घऱ पर पहुंचा और आवाज लगाई तो कोई बाहर नहीं आया। गेट भी आधा खुला हुआ था। घर के अंदर घुसते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। घर में उसकी सास का खूनसेसना हुआ शव पड़ा थाष उसे घसीटकर बाथरूम की तरफ ले जाया गया था।

दामाद की तहरीर के आधार पर कोतवाली हल्द्वानी में मुकमदमा अपराध संख्याः- 237/2023 धाराः- 302 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया। पुल्स ने 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस की तफ्तीश शुरू की। छानबीन में पता चला कि महिला दुकानदार ने आरोपी  को बीड़ी का बंडल उधार देने से इनकार कर दिया था। इस बात पर दोनों में गाली गलौच भी हुई। इससे आरोपी मनोज पुरी, पुत्र शंकर, निवासी हररपुर मटकली, जिला बरेली उ0प्र0 इतना आक्रोशित हो गया कि उसने घर में घुसकर महिला दुकानदार की हत्या कर  दी। इस घटना से सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने 4 अलग अलग टीमें बनाकर आरोपी को को डिबेर तिराहा हल्द्वानी से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

 

 

(Visited 219 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In