श्रीकोट में 7 साल की बच्ची पर गुलदार का हमला, स्थानीय लोगों में आक्रोश

Share this news

SRINAGAR: उत्तराखंड में निर्दोष लोग जंगली जानवरों का निवाला बनते ही जा रहे हैं। चुनावी गहमागहमी के बीच न तो कोई इस गंभीर समस्या को चुनावी मुद्दा बना रहा है, और न ही किसी के पास इसका ठोस समाधान है। ताजा मामला श्रीनगर के श्रीकोट कस्बे का है। शुक्रवार रात यहां गुलदार ने एक बच्ची को बुरी तरह घायल कर दिया। इस घटना के बाद जहां स्थानीय लोगों में आक्रोश है, वहीं लोग घरों से बाहर निकलने में सहम रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक श्रीकोट में शुक्रवार करीब 7 बजे अस्पताल के पीछे बस्ती में 7 साल की बच्ची पर घात लगाकर बैठे गुलदार ने हमला कर दिया। बच्ची का शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हुए तो गुलदार भाग खड़ा हुआ। आनन फानन में बच्ची को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां बच्ची की हालत ठीक बताई जा रही है।उधर वन विभाग की चीम के समय से न पहुंचने पर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। फिलहाल वन विभाग ने क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी है।

बता दें कि श्रीकोट क्षेत्र में गुलदार का आतंक लगातार बना हुआ है। पिछले दो महीनों में यह तीसरी घटना है। गुलदार के आतंक से निजात दिलाने के लिए परमानेंचट सटल्यूशन न होने पर स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

 

(Visited 155 times, 2 visits today)

You Might Be Interested In