BJP विधायक दिलीप रावत की दबंगई का एक और वीडियो वायरल, सिद्धबली मंदिर परिसर में युवक को समर्थकों से पिटवाया 

Share this news

KOTDWAR:  लैंसडौन से भाजपा विधायक और सिद्धबली मंदिर के महंत दिलीप सिंह रावत इन दिनों अपनी दबंगई के कारण के कारण चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले विधायक एक अधिकारी पर इतने आग बबूला हो गए कि उसे गालियां देकर मारने पीटने की धमकी तक देने लगे। अब विधायक का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सिद्धबली परिसर में नाच रहे एक युवक को धकियाते नजर आ रहे हैं। विधायक के समर्थक चिमटा लेकर युवक को मारने दौड़ पड़ते हैं।

दरअसल दो दिन पहले दिलीप रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। अपने एक समर्थक का चालान कटने से विधायक इतने आग बबूला हो गए कि परिवहन विभाग में कार्यरत हरीश चंद्र सती पर हाथ तक उठा दिया। गनीमत रही कि सिर्फ थप्पड़ नहीं मारा, लेकिन धमकी भरे अंदाज में कहा कि तेरा बुरा हाल कर दूंगा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

अभी इस पर विवाद थमा भी नहीं था कि अक औऱ नया विवाद महंत दिलीप रावत के साथ खड़ा हो गया। दरअसल कोटद्वार के सिद्धबली मंदिर में इन दिनों वार्षिक अनुष्ठान चल रहा है। रविवार को भी जागर कार्यक्रम था जिसमें एक युवक शर्ट उतारकर नाच रहा था। लेकिन इसी बीच महंत मंदिर परिसर में में ही उस युवक को धक्का देते हैं और विधायक के समर्थक पहले तको युवक की पिटाई कर देते हैं और फिर चिमटा लेकर युवक को मारने दौड़ पड़ते हैं।

 

 

(Visited 128 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In