फोटो खिंचाते वक्त बाइक समेत खाई में गिरा युवक, मौके पर हो गई मौत

Share this news

 

Mussoorie :  मसूरी धनोल्टी मोटर मार्ग पर कपलानी के निकट एक बाइक सवार युवक को फोटो खिंचाने की कीमत अफनी जान देकर चुकानी पड़ी। फोटो के चक्कर में युवक 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरा जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। युवक के दोस्त और स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मसूरी पुलिस और फायर सर्विस को दी। जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को काफी मशक्कत के बाद गहरी खाई से निकाला

मसूरी पुलिस ने बताया कि दो युवक देहरादून से बाइक पर धनोल्टी घूमने के लिये जा रहे थे। दोनों युवक कपलानी से कुछ आगे रुके और पहाड़ी दिशा पर फोटो खिचाने लगे। इस दौरान एक युवक पैराफिट की तरफ बाइक पर बैठ कर फोटो खिचाने लगा। अचानक बाइक अनियंतित्र हो गई और युवक बाइक के साथ करीब 700 मीटर खाई में जा गिरा। खाई काफी गहरी होने के कारण युवक को रेस्क्यू करने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। घायल युवक को 108 एम्बुलेंस से उपजिला चिकित्सालय भेजा गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान शुभम रावत पुत्र चरण सिंह रावत निवासी सरस्वती विहार बाईपास रोड, थाना नेहरू कालोनी देहरादून, मूल निवासी ग्राम मामड़ी, ब्लाक जखोली, जनपद रुद्रप्रयाग के रूप में हुई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिये भेजा गया। उन्होंने बताया कि मृतक 25 साल की उम्र का है और देहरादून से मसूरी होते हुए अपने दोस्त के साथ बाइक से धनोल्टी घूमने के लिए जा रहा था।उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई हे व घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है।

 

(Visited 592 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In