Ankita Murder Case: पटवारी वैभव कुमार को SIT ने किया गिरफ्तार, आरोपियों से होगी 72 घंटे तक पूछताछ

Share this news

Pauri: Ankita Bhandari Murder case में इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। मामले की जांच कर रही स्पेशल टास्क फोर्स ने पटवारी वैभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वैभव कुमार को एसआईटी ने आज सुबह हिरासत में लिया था और उससे पूछताछ की जा रही थी। उधर एसआईटी मुख्य आरोपियों ने 72 घंटे तक लगातार पूछताछ करेगी । इसके लिए आरोपियों को पौड़ी जेल से किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है।

सूत्रों के अनुसार यमकेश्वर तहसील के उदयपुर पल्ला-2 पट्टी के राजस्व उपनिरीक्षक वैभव कुमार को देर रात एसआईटी ने गिरफ्तार किया है। वैभव कुमार से दिनभर हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही थी। वैभव को इस केस में।संदिग्ध भूमिका के आरोप में अरेस्ट किया गया है। वैभव पर आरोप है कि उसकी मुख्य आरोपियों से नजदीकियां रही हैं। वह पुलकित आर्य के रिजोर्ट में आया जाया करता था, सबकुछ पता होने के बावजूद उसने रिजोर्ट की गैरकानूनी गतिविधियों पर आंखे मूंद रखी थी। अंकिता केस में भी उसे सबकुछ पता था, बावजूद इसके वह अंकिता के पिता की रिपोर्ट लिखने से कतराता रहा और 20 सितंबर को छुट्टी पर चला गया। पटवारी वैभव कुमार इस मामले में कई राज खोल सकता है जो केस के लिए अहम साबित होंगे।

उधर एसआईटी केस के 3 मुख्य आरोपियों, पुलकित आर्य, अंकित गुप्ता व भाष्कर से 72 घँटे तक लागतात पूछताछ करेगी। इसके लिए तीनो आरोपियों को जिला कारागार पौड़ी से किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है। पौड़ी जेलर ने इस बात की पुष्टि की है। तीनों आरोपी 3 दिन की पुलिस रिमांड पर हैं।

(Visited 819 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In