बाल बाल बची 27 यात्रियों की जान, यमुनोत्री जा रही यात्री बस फिसलकर खाई में लटकी, सभी को सुरक्षित निकाला गया 

Share this news

Uttarkashi: उत्तरकाशी में यमुनोत्री नेशनल हाईवे-94 पर यात्रियों से भरी बस गंभीर हादसे का शिकार होते बाल बाल बच गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने के कारण बस अयंत्रित होकर खाई की तरफ लटक गई। किस्मत अच्छी थी कि बस खाई में नहीं गिरी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। बस के लटकते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हालांकि स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया औऱ दूसीर बस से यमुनोत्री के लिए रवाना किया गया।

दरअसल राजस्थान के 27 यात्रियों की बस यमुनोत्री धाम जा रही थी। इसी दौरान डाबरकोट और स्यानाचट्टी के बीच बस अचानक अनियंत्रित होकर खाई में आधी लटक गई। बताया जा रहा है कि बस पहले एक बड़े पत्थर से टकराई और फिर स्लिप होकर खाई की तरफ लटक गई। बस के खाई में लटकते ही वहां चीख पुकार मच गई। सभी यात्रियों को एक एक कर सुरक्षित ढंग से बस से उतारा गया। इसके बाद जेसीबी की मदद से मोटा रस्सा बांधकर बस को सड़क पर लाया गया। हादसे में बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस हादसे का कारण बस की रफ्तार बहुत तेज होना बताया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक बड़कोट गजेंद्र बहुगुणा का कहना है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। यात्रियों को दूसरी बस से यमुनोत्री धाम के लिए रवाना किया गया है।

 

(Visited 215 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In