CCTV फुटेज: 25 मिनट में बदमाशों ने ज्वैलरी शो रूम लूटा, गार्ड को बनाया बंधक,बिहार से है आरोपियों का कनेक्शन

Share this news

DEHRADUN: राजपुर रोड के ज्वैलरी शो रूम में दिन दहाड़े हुई लूट की घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सरेआम हुई डकैती से हर कोई हैरान है। उधर पुलिस को इस मामले में कुछ अहम सुराग मिले हैं। बताया जा रहा है कि लूट को अंजाम देने वाले गैंग का कनेक्शन बिहार के किसी गैंग से हो सकता है।

बता दें कि गुरुवार को जब सारा पुलिस अमला राज्य स्थापना दिवस के मौके पर राष्ट्रपति की अगुवाई में व्यस्त था, तभी पांच हथियारबंद बदमाशों ने राजपुर रोड के पॉश इलाके में रिलायंस ज्वैलरी शो रूम में धावा बोला और गनप्वाइंट पर लाखों के माल पर हाथ साफ कर लिया। ये सारी करतूत सीसीटीवी कैमरों में कैद है लेकिन बदमाशों ने नकाब पहने हुए हैं। अब पुलिस को डकैती में डकैतों के बारे में कुछ अहम इनपुट मिले हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने अलग-अलग टीमों का गठन कर दिया है. क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारियों के नेतृत्व में सर्विलांस, सीसीटीवी और घटना के संबंध में जानकारी और संदिग्धों से पूछताछ हेतु अलग-अलग 4 टीमों का गठन किया गया है। जांच करने पर पता चला है कि ओडिशा, महाराष्ट्र, पश्चिमी बंगाल और दिल्ली में भी ज्वैलरी शोरूम में इसी प्रकार की डकैती की घटनाएं घट चुकी हैं। जांच में पुलिस के हाथ लगे महत्वपूर्ण सुराग से पता चला है कि घटना में शामिल डकैतों का संबंध बिहार के किसी गैंग से है। एसएसपी देहरादून द्वारा स्वयं पुलिस अधीक्षक नगर के साथ मिलकर गठित पुलिस टीमों के कार्यों की क्लोज मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे 5 नकाबपोश डकैतों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि 4 मास्क लगाए डकैत हथियारों के बल पर शोरूम के अंदर घुसे, जबकि एक डकैत बाहर से नजर रख रहा था। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि डकैत शोरूम स्टाफ को डराकर ज्वैलरी लूट रहे हैं। जबकि शोरूम के गार्ड को बांधकर जमीन पर बैठा रखा है।

(Visited 146 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In