अंकिता हत्याकांड: पुलकित के रिजोर्ट पर आधी रात चला बुल्डोजर

Share this news

Yamkeshwar: अंकिता भंडारी हत्याकांड में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी दोषियों को बिल्कुल भी बख्शने के मूड में नहीं हैं। रेगुलर पुलिस द्वारा केस हाथ मे लेने के 24 घंटे के भीतर तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी हुई, लेकिन लोगों का आक्रोश कम नहीं हुआ। देर रात को सीएम धामी का बुल्डोजर गंगा भोगपुर पहुंचा और मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के वनंतरा रिजॉर्ट पर गरजने लगा। सोशल मीडिया पर सरकार के इस कदम की खूब तारीफें हो रही हैं।

शुक्रवार-शनिवार की आधी रात को अचानक अंकिता के हत्यारे पुलकित के रिजॉर्ट में बुल्डोजर पहुंचने का वीडियो वायरल होने लगा। बुल्डोजर ने पहले तो रिजॉर्ट का गेट जमींदोज किया, और बाद में शीशे और दीवारों को तोड़ा। कुछ ही घंटों में वनंतरा रिजॉर्ट का नामोनिशान मिट गया। हत्या के आरोपी की प्रॉपर्टी को बुल्डोजर से जमींदोज किये जाने का संभवत यह पहला मामला है। सरकार के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। लोग सीएम धामी को योगी के बुल्डोजर अवतार का दूसरा रूप मानने लगे हैं।

बता दें कि पौड़ी गढ़वाल की अंकिता भण्डारी इसी रिजॉर्ट में रिसेसपनिस्ट का काम करती थी।लेकिन रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य उंस पर अनैतिक काम का दबाव बना रहा था। अंकिता ने इसका विरोध किया और अपने दोस्त को रिजॉर्ट का काली सच्चाई बता दी। इस बात से नाराज होकर पुलकित ने रिजॉर्ट के मैनेजर और सहायक मैनेजर के साथ मिलकर अंकिता को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। तीनों अंकिता को चीला बैराज की तरफ ले गए और नहर में धक्का दे दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है। उन्हें 3 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

(Visited 2772 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In