पौड़ी में हैरान करने वाला मामला, मेहंदी की रस्म के बाद दुल्हन हुई अचानक गायब, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

Share this news

PAURI: पौड़ी जनपद के एक गांव से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दुल्हन हाथों पर मेंहदी लगाकर सजी थी। घरवालों को बारात के आने का इंतजार था। लेकिन तभी फिल्मी स्टाइल में ड्रामा शुरू हुआ और दुल्हन अचानक गायब हो गई। परिजनों ने उसे आसपास ढूंढा,  लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। दुल्हन के जीजा ने पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है।

कोतवाली पौड़ी पुलिस को एक ग्रामीण ने एक तहरीर दी है। तहरीर में ग्रामीण ने बताया कि उसकी साली का शादी समारोह मेरे घर में आयोजित हो रहा था। सोमवार की रात साली की मेहंदी की रस्म संपन्न हुई थी। सभी परिजन गांव में पहुंच चुके हैं। मंगलवार को न्यूतेर के बाद बुधवार को बारात रुद्रप्रयाग से आनी थी। घरवाले बारात के आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन मंगलवार को सुबह जब परिवार के लोग उठे, तो देखा कि दुल्हन अपने कमरे में नहीं है। आसपास खोजा, तो वह कहीं नहीं मिली। उसका फोन भी स्विच ऑफ आया।

एसएसआई पौड़ी संतोष पैथवाल ने बताया कि दुल्हन के लापता होने पर जीजा की ओर से शिकायत मिलने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश तेज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस टीम गठित कर एसआई लक्ष्मी जोशी को जांच सौंप आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। पुलिस ने बताया कि दुल्हन का विवाह रुद्रप्रयाग जिले के युवा से तय हुई था।

 

(Visited 440 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In