Ankita Murder Case: परिजनों ने रोका अंतिम संस्कार, अंकिता के पिता ने उठाये सवाल, लोगों में तीखा आक्रोश

Share this news

Pauri Garhwal: अंकिता हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। श्रीनगर में अंकिता के परिजनों ने पोस्टमार्टम की प्रोविजनल रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं। परिजनों ने पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट आने तक अंतिम संस्कार न करने का फैसला किया है। इस घटना के बाद पौड़ी में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है। श्रीनगर में हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा हुए और पीएम रिपोर्ट की मांग की। पौड़ी में भी सैकड़ों लोगों ने दोषियों को फांसी जी मांग करते हुए मार्च निकाला।

श्रीनगर में आज सुबह से ही हजारों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। घटना के बाद से लोगों में तीखा रोष व्याप्त है। प्रशासन की टीम ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोग नहीं माने। लोगों का कहना है कि फाइनल पीएम रिपोर्ट के बाद ही अंतिम संस्कार करना चाहिए। इस दौरान लोगों की कई बार प्रशासन से झड़प भी हुई। अंकिता के पिता ने भी इस बात पर सहमति जताई है। अंकिता के पिता ने रिजोर्ट में तोड़फोड़ पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि इससे सबूत मिट सकते हैं। य होने कहा कि पोस्टमार्टम की अंतिम रिपोर्ट आने पर ही अंतिम संस्कार होगा।

उधर पौड़ी जिला मुख्यालय में भी लोगों में भारी रोष दिखा लोगों ने बड़ी तादात में इक्क्ठा होकर दोषियों को फांसी देने की मांग की। लोगों ने स्टेशन से धारा रोड होते हुए एजेंसी चौक तक मार्च निकाला और बाजार बंद करवाये। आक्रोशित लोगों ने अंकिता को जल्द से जल्द न्याय देने की मांग की।

(Visited 3240 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In