हल्द्वानी में योगी का कांग्रेस पर हल्ला बोल, बोले यूपी के अपराधियों को देवभूमि में आने लायक नहीं छोड़ूंगा

Share this news

HALDWANI:  लोकसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हल्द्वानी में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान योगी ने कांग्रेस की नीतियों पर दमकर हमला किया और केंद्र सरकार व धामी सरकार की योजनाओं का बखान किया। योगी ने कहा कि देशकी सभी समस्याओं का एक ही नाम है और वो है कांग्रेस। योगी ने लोगों से नैनीताल ऊधमसिंह नगर से भाजपा प्रत्याशी अजय के पक्ष में मतदान की अपील की।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मोदी और धामी सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए संबोधन शुरू किया। योगी ने कहा कि देश की समस्याओं का नाम कांग्रेस है। आतंकवाद, नक्सलवाद, जातिवाद, भ्रष्टाचार आदि सभी समस्याएं कांग्रेस की देन है। मोदी के नेतृत्व में सभी समस्याओं का समाधान किया है। देश ने गौरव की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने कहा कि मेरा बचपन उत्तराखंड में ही बीता। दूर दूर जाकर पानी लाना पड़ता था लेकिन आज हर घर नल की योजना के कारण 100 में से 90 घरों में पानी पहुंच गया है।

योगी ने कहा कि अयोध्या का विवाद कांग्रेस ने खड़ा किया था। कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट देकर कहा था कि राम और कृष्ण तो हुए ही नहीं। हमने राम और कृष्ण की विरासत को स्वीकार किया और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया। उत्तराखंड में केदारनाथ, बद्रीनाथ धाम को नई पहचान के साथ प्रस्तुत किया। यूपी में पहले बमबाजी होती थी। अब हर हर बम बम के उद्घोष के साथ कावड़ यात्रा निकलती है। योगी ने कहा कि आज यूपी के भ्रष्टाचारी और दुराचारी संकट में है। अपराधी थर-थर कांप रहे हैं,  क्योंकि उन्हें भी पता है कि उनका ठिकाना सिर्फ जेल या जहन्नुम है। उत्तर प्रदेश में कुछ लोगों को गलतफहमी है कि यहां अपराध करके उत्तराखंड भाग जाएंगे, लेकिन मैं उनको अपराध करने के लायक ही नहीं छोड़ूंगा, मैं उनको देवभूमि को अपवित्र नहीं करने दूंगा।

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाई गई। लेकिन कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। उत्तराखंड ने यूसीसी विधेयक बनाया तो कांग्रेस को पीड़ा हो रही है। ये काम उत्तराखंड में पहले हो जाना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस ने नहीं किया।

इस दौरान सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि योगी ने यूपी में जो कार्य किए हैं उनकी धमक देश दुनिया में हैं। आज सभी लोग उन्हें बुलडोजर बाबा के नाम से जानने लगे हैं। एक समय यूपी को बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था। अब यूपी उत्तम प्रदेश और उत्कृष्ट प्रदेश बन गया है। सीएम धामी ने कहा कि इस बार राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी भी हमें करनी है। हमने समान नागरिक संहिता विधेयक पारित किया। नकल विरोधी कानून लागू किया, लैंड जिहाद के खिलाफ कार्यवाही की, धर्मांतरण विरोधी कानून और दंगा विरोधी कानून हम लेकर आए हैं। दंगे में हुए नुकसान की भरपाई दंगा करने वाले भरेंगे।

 

(Visited 48 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In