यूपी पुलिस के डीएसपी की पत्नी की देहरादून में निर्मम हत्या, बेटे ने लोहे की रॉड से किया मां का कत्ल

Share this news

DEHRADUN: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां बलवबीर रोड क्षेत्र में यूपी पुलिस के डीएसपी के बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस में डिप्टी एसपी मलखान सिंह के बेटे आदित्य ने लोहे की रॉड से वार करके अपनी 55 वर्षीय मां की हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई। डिप्टी एसपी मलखान सिंह मुरादाबाद में ड्यूटी पर तैनात हैं।

मलखान सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वो अपनी पत्नी को रात में फोन कर रहे थे, लेकिनबार बार फोन करने पर जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो आनन-फानन में मुरादाबाद से देहरादून आए। यहां आकर देखा तो उनकी पत्नी की लाश छत पर पड़ी हुई थी। उनके बेटे आदित्य ने अपने हाथ की नश भी काटी हुई थी।

वारदात की जानकारी मिलते ही एसएसपी देहरादून अजय सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी बेटे आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब बेटे से हत्या की वजह जानने में जुटी हुई है।  मलखान सिंह का बेटा मानसिक बीमार है।पहले भी अपनी मां के साथ मारपीट की घटना करता था। रात को मलखान सिंह के बेटे ने सब्बल से कई वार करके मां की हत्या कर दी।

 

(Visited 2630 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In