नौकरी दिलाने के नाम पर युवाओं से 44 लाख रुपए ठगने वाले 2 शातिर गिरफ्तार, एक फरार

Share this news

RISHIKESH: सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से ठगी करने वाले 2 शातिर ठगों को ऋषिकेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों अभियुक्तों ने अपने एक और साथी के साथ मिलकर ऋषिकेश से करीब 7 युवाओं को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी की है। दोनों ठगों पर गैंगस्टर एक्ट लगाने की तैयारी की जा रही है।

दरअसल ऋषिकेश के रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना ऋषिकेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी होने के मामले में शिकायत दर्ज की थी जिसके आधार पर थाना ऋषिकेश पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया। बताया जा रहा है कि ऋषिकेश के रहने वाले 7 लोगों से तीन व्यक्तियों ने रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर करीब 44 लाख रुपए की ठगी की है। शिकायत की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि ठगी करने वाले तीनों अभियुक्त हरिद्वार के रोशनाबाद में रह रहे हैं। जिसके बाद टीम न हरिद्वार पुलिस के सहयोग से रोशनाबाद से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। इस मामले में एक अभियुक्त अभी भी फरार बताया जा रहा है। पुलिस तीसरे अभियुक्त की भी तलाश कर रही है।

एसएसपी देहरादून ने कहां है कि इन दोनों अभियुक्तों पर पुलिस गैंगस्टर एक्ट लगाएगी साथ ही पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है जो इस पूरे रैकेट को अंजाम दे रहे थे। दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी देहरादून में ₹10000 का नगद पुरस्कार देने की भी घोषणा की है।

(Visited 3998 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In