हरीश रावत का ऐलान, सरकार बनने पर मैं या तो सीएम बनूंगा या फिर घर बैठूंगा

Share this news

DEHRADUN: उत्तराखंड में पांचवे विधानसभ चुनवा के लिए मतदान समाप्त हो चुका है। बीजेपी कांग्रेस अपनी अपनी जीत के दावे कर रही हैं। कांग्रेस कल के वोटिंग पैटर्न से खासी उत्साहित दिख रही है। ऐसे में कांग्रेस के कैंपेन का जिम्मा जिनके कंधे पर था, अब वो हरदा पिक्चर में आ रहे हैं। हरीश रावत का कहना है कि (Harish Rawat says either will be CM Or will sit at home) अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो उनके पास दो ही विकल्प बचते हैं, या तो सीएम बनूं, या फिर घर बैठूंगा।

दरअसल सोमवार को मतदान समाप्त होने के बाद देवभूमि डायलॉग ने पूर्व सीएम हरीश रावत से खास बातचीत की। बातचीत में हरीश रावत से जब पूछा गया कि अगर कांग्रेस सरकार बनी तो क्या वो खुद को सीएम प्रोजेक्ट करेंगे। इस पर हरीश रावत का जवाब था कि अब उनकी उम्र बहुत हो गई है। इस उम्र में वे किसी के पास सीएम पद के लिए जद्दोजहद नहीं करूंगा। मेर पास केवल दो ही विकल्प बचे हैं। या तो मुझे सीएम बनाकर सेवा का मौका दें, या मैं घर बैठना पसंद करूंगा।

बता दें कि कांग्रेस में सीएम के चेहरे के लिए हरीश रावत ने खासी लॉबिंग की थी। विवाद बढ़ा तो दिल्ली दरबार को हस्तक्षेप करना पड़ा था। हरीश रावत को सीएम का चेहरा घोषित नहीं किया गया था, लेकिन कैंपेन कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया था। यानी टिकट बांटने से लेकर प्रचार की जिम्मेदारी हरीश रावत पर थी।

 

 

 

(Visited 56 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In