UKSSSC पेपर लीक मामले में 30 वीं गिरफ्तारी, गोवा से पकड़ा गया केंद्रपाल का करीबी फिरोज हैदर  

Share this news

DEHRADUN:  UKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीएफ सर्जिकल स्ट्राइक जारी है। पेपर लीक मामले के तार अन्य राज्यों से गहराई से जुड़ते जा रहे हैं। इस मामले में एसटीएफ ने अभियुक्त फिरोज हैदर को नॉर्थ गोवा से दबोचा है। ( 30th accused Firoz Haider arrested from goa in uksssc paper leak scam) एसटीएफ आरोपित को दून ले आई है और पूछताछ कर रही है। अब तक इस मामले में कुल 30 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

दरअसल, पहले से गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ और साक्ष्यों के आधार पर एसटीएफ की एक टीम को संदिग्ध की जानकारी के लिए गोवा भेजा गया था। जहां पर आरोपित फिरोज हैदर पुत्र सैयद मोहम्मद रिजवी निवासी श्याम विहार कॉलोनी सीतापुर रोड लखनऊ को नॉर्थ गोवा में पणजी से गिरफ्तार किया गया।

आरोप है कि फिरोज हैदर अपने साथियों के साथ लखनऊ से हल्द्वानी तक UKSSSC का लीक हुआ पेपर लेकर आया था। हल्द्वानी में फिरोज हैदर ने ये पेपर शशिकांत को दिया था. पूछताछ में ये भी बात सामने आई कि फिरोज हैदर का यूपी के नकल माफिया केंद्रपाल के पास धामपुर में आना जाना था। उत्तराखंड एसटीएफ की जांच में इस बात की पुष्टि भी हुई है कि फिरोज हैदर काफी समय से केंद्रपाल के संपर्क में था।

उत्तराखंड एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि इस मामले में लगातार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्हीं से मिली जानकारी के आधार पर फिरोज हैदर का सुराग मिला और टीम ने उसे गोवा से गिरफ्तार किया।

 

(Visited 41 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In