नहीं थम रहे सड़क हादसे:  बदरीनाथ हाइवे पर दो अलग अलग हादसों में 3 लोगों की मौत

Share this news

CHAMOLI/RISHIKESH:  बदरीनाथ हाइव पर दो अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई। देवलीबगड़ के पास एक बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे बोलेरो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस एवं एसडीआरएफ ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों के रेस्क्यू कर खाई से निकाला गया। उधर महादेव चट्टी के पास चारधाम यात्रियों की बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार चमोली के मासों गांव के दो लोग अपने गांव से कर्णप्रयाग की ओर आ रहे थे। बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग देवलीबगड़ के पास ये लोग वाहन खाई में गिर गया। स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू की कोशिश की। जब वो रेस्क्यू में सफल नहीं हुए तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सड़क हादसे की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों को खाई से निकाला गया। मृतकों की पहचान नरेंद्र पुत्र जयकृत और अरविंद पुत्र जसपाल के रूप में हुई है। दोनों युवक नंदप्रयाग के मासों गांव के रहने वाले थे।

उधर ऋषिकेश- बदरीनाथ हाइवे पर कौड़ियाला से आगे महादेव चट्टी के पास एक बस के नीचे अगली तरफ एक बुलट दबी मिली। मौके पर बुलट सवार दो लोगों में से रिंकू (35) निवासी ब्रह्मपुरी, कोतवाली नगर, हरिद्वार की मौत हो गई। वहीं दिग्विजय सिंह पुत्र रघुनंदन सिंह निवासी उपरोक्त (38) गंभीर रूप से घायल था। जिसे 108 सेवा के माध्यम से एम्स, ऋषिकेश भिजवाया गया। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित थे जिन्हें टेंपो ट्रैवलर में बैठाकर उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। यात्रियों से भरी बस चारधाम यात्रा के बाद बदरीनाथ से हरिद्वार जा रही थी। बस में 32 यात्री सवार थे। महादेव चट्टी के पास पीछे से आ रही बुलट में सवार दो लोगों ने बस को ओवरटेक कर आगे निकलने का प्रयास किया गया। इसी दौरान बस ने बुलट को पीछे से टक्कर मार दी। बुलट बस के नीचे आ गई। घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया।

 

(Visited 154 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In