खाई में गिरा आदि कैलाश से लौट रहे यात्रियों का वाहन, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

Share this news

PITHORAGARH: पिथौरागढ़ जिले में आदि कैलाश मार्ग पर बड़ा हादसा हो गया। हरिद्वार से आदि कैलाश की यात्रा पर गए यात्रियों की कार कुटी गांव के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चार लोगों के घायल होने की सूचना है जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को तत्काल रेस्क्यू करके आर्मी हॉस्पिटल गुंजी में भर्ती कराया गया

इनमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें तत्काल एयरलिफ्ट करके ऋषिकेश एम्स भेजा गया है। चारों घायल श्रद्धालु हरिद्वार जिले के ही रहने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक आदि कैलाश दर्शन के बाद लौट रहा पर्यटकों का टाटा हेरियर वाहन संख्या UK08 AX8200 कुटी गांव से एक किमी आगे अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। दुर्घटना में रंजू (44), संदीप रोहिला (44), अवनीश कुमार (45) और पूजा सिंह (42) घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों और पुलिस और आईटीबीपी की सातवीं वाहिनी के जवानों ने उन्हें खाई से निकालकर दूसरे वाहनों से गुंजी पहुंचाया। हादसे में रंजू, पूजा और अवनीश को अधिक चोटें आई हैं, जिन्हें हेलिकॉप्टर से ऋषिकेश एम्स लाया गया है। चौथे घायल संदीप रोहिला की स्थिति सामान्य है। उन्हें गुंजी से सड़क मार्ग से धारचूला भेजा गया है।.

पुलिस कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार सड़क में पैराफिट ना होने की वजह से कार कुछ ऊंचाई से नीचे खाई में गिरी थी, गनीमत रही कि कार ज्यादा नीचे खाई में नहीं गिरी।

(Visited 167 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In