मसूरी-देहरादून रोड पर खाई में गिरी थार, हादसे में 2 युवाओं की मौत, 3 घायल

Share this news

DEHRADUN:  देहरादून में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां शिखर फॉल के पास ब्रेक फेल होने के कारण थार वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। स हादसे में एक युवती समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक पांच लोगों का ग्रुप रविवार को मसूरी घूमने गया था। सोमवार को मसूरी से लौटते वक्त ये लोग शिखर फॉल गए थे। बताया जा रहा है कि शिखर फॉल से लौटते वक्त ही राजपुर थाना क्षेत्र में थार गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था। इसी वजह से ड्राइवर का गाड़ी के नियंत्रण खो गया और गाड़ी सीधे गहरी खाई में जा गिरी। एसडीआरएफ की टीम ने खाई में उतरकर कार सवार पांचों लोगों का रेस्क्यू किया और उन्हें ऊपर सड़क पर लाए। इसके बाद सभी को पास के हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक महिला समेत दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में जान गंवाने वालों में 30 साल से आयुष शर्मा है, जो मर्चेंट नेवी में कार्यरत थे। आयुष शर्मा देहरादून के डालनवाला के ही रहने वाले थे। वहीं युवती का नाम अवनी कुकरेती था, जिसकी उम्र 29 साल थी. अवनी कुकरेती कौलागढ़ की रहने वाली थी और मसूरी रोड पर उनका अपना कैफे है। 29 साल के सागर नरूला निवासी दिल्ली,  33 साल के युवराज सिंह निवासी कालीदास रोड और ईशा निवासी धर्मपुर देहरादून हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए।

(Visited 360 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In