Road Safety World Series: देहरादून में आज से दिग्गज क्रिकेटरों के बीच जंग, सचिन कल दिखेंगे मैदान में

Share this news

Dehradun: सड़क सुरक्षा के प्रति जागरिक करने के मकसद से दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटरों बीच रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज आयोजित हो रही है। आज से देहरादून में भी इस सीरीज के मैच खेले जा रहे हैं। बुधवार को देहरादून के रायपुर स्टेडियम में वेस्टइंडीज के लीजेंड्स न्यूजीलैंड के दिग्गजों को चुनौती देते दिखेंगे। (Road safety world series in Dehradun from today) गुरुवार को सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में इंडिया लीजेंड्स इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। मंगलवार को सचिन तेंदुलकर के देहरादून पहुंचनेपर एयरपोर्ट पर उन्हें देखने लोगों का तांता उमड़ पड़ा।

रायपुर का राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम है। इंटरनेशनल क्रिकेट सेसंन्यास ले चुके दिग्गजों के बीच जंग का गवाह बनने जा रहा है। आज शाम को साढ़े सात बजे ब्रायन लारा की अगुआई वाली वेस्टइंडीज लीजेंड्स और रॉस टेलर की अगुआई वाली न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच मुकाबला शुरू होने के साथ ही दून में क्रिकेट का खुमार जोर पकड़ लेगा, जो अगले पांच दिन तक बरकरार रहेगा।

सचिन को देखने उमड़ी भीड़

 

मंगलवार को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी देहरादून पहुंचे। खिलाड़ी दोपहर करीब एक बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से पुलिस की कड़ी सुरक्षा के साथ वे होटल हयात के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट पर उनको देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने सचिन से ऑटोग्राफ की अपील की तो मास्टर ब्लास्टर ने भी उन्हे निराश नही किया। इंडिय. लीजेंड्स का पहला मैच इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को होगा।  इससे पहले सोमवार को ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाड़ी दून पहुंचे थे।

यह पहली बार है जब देहरादून में इतने बड़े स्तर पर अंतरराष्ट्रीय दिग्गज क्रिकेटरों का जमावड़ा लगा है। ऐसे में इनके बीच गेंद और बल्ले की जंग देखने के लिए यहां भारी संख्या में दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है।

 

(Visited 582 times, 41 visits today)

You Might Be Interested In