हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से धूंधूं कर जला डंपर, चालक की मौत, क्लीनर घायल

Share this news

Roorkee : रुड़की में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक डंपर बुरी तरह जल गया जिसके चालक की झुलसने से मौत हो गई। डंपर का क्लीनर भी बुरी तरह झुलसकर घायल है। ( driver killed after Dumper burnt hit by high tension line) दमकल की टीम के मौके पर जाकर किसी तरह से आग पर काबू पाया। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मची रही।

जानकारी के अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर गांव के पास इकबालपुर जाने वाले रास्ते पर गुरुवार रात करीब दो बजे एक डंपर मिट्टी लेकर आया था। डंपर चालक ने हाइड्रोलिक को ऊपर उठाकर जैसे ही मिट्टी नीचे गिराने का प्रयास किया तो ऊपर से जा रही हाईटेंशन की लाइन में की चपेट में डंपर आ गया। इससे पूरे डंपर में करंट आ गया और आग लग गई। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि क्लीनर बुरी तरह से झुलस गया। सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल टीम को भी बुलाया गया।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्या पाल ने बताया कि हादसे में डंपर चालक गययुर निवासी लालवाला की मौत हुई है, जबकि क्लीनर तालिब मनुबास झुलसा है। दमकल की गाड़ियों ने काफी देर तक मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 

(Visited 75 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In