CM  धामी दिल्ली रवाना, केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाग लेंगे, परिवहन मंत्री गडकरी से करेंगे मुलाकात

Share this news

DEHRADUN:  लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने संसदीय बोर्ड की बैठक के साथ केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना हो चुके हैं। माना जा रहा है कि उत्तराखंड की पांच सीटों के लिए भी बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा हो सकती है। बीजेपी की अन्य चुनाव संबंधी बैठकों में भी सीएम धामी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री का सड़क परियोजनाओं को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात का कार्यक्रम है।

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में जाने से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में में देश में चौतरफा विकास हुआ है। गरीबों का कल्याण हुआ है, महिलाओं का उत्थान हुआ है। किसानों की समृद्धि के लिए काम हुआ है, युवाओं को रोजगार के अवसर मिले हैं। इंफ्रास्टर्क्चर में शानदार काम हुआ है। उत्तराखंड के लिए भी केंद्र सरकार ने कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट दिए हैं। उत्तराखंड पिछले कुछ समय में अभूतपूर्व विकास हुआ है। इसी के चलते बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता टिकट से चुनाव में जाना चाहते हैं। बड़ी संख्या में पार्लियामेंट्री बोर्ड के सामने भाजपा के लोगों ने आवेदन किया है। हम केंद्रीय संसदीय बोर्ड को सभी नाम भेज रहे हैं हमारी पूरी तैयारी है।

गडकरी से मुलाकात करेंगे धामी

इसके साथ ही सीएम धामी दिल्ली में सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात करेंगे। बता दें हाल ही में राष्ट्रीय राजमार्ग-119 पर 6 किलोमीटर लंबे 4 लेन कोटद्वार बाईपास के निर्माण के लिए 691.70 करोड़ की स्वीकृति मिली है. इसी संदर्भ में सीएम धामी केंद्रीय में सड़क परिवहन मंत्री से मुलाकात करेंगे। सीएम धामी ने कहा केंद्र की मोदी सरकार लगातार देश के विकास के लिए प्रयासरत है. उन्होंने कहा उत्तराखंड में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के कुशल नेतृत्व में देवभूमि उत्तराखण्ड रोड कनेक्टिविटी के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित कर रहा है।

 

(Visited 84 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In