CM धामी ने दोहराया, 2025 तक उत्तराखंड को नंबर 1 बनाएंगे, गणतंत्र दिवस पर CM, स्पीकर ने फहराया तिरंगा 

Share this news

 

DEHRADUN :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री आवास में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस अवसर पर उन्होंने सभी को संविधान की उद्देशिका की शपथ दिलाई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामना देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक भारत, श्रेष्ठ भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए हम सबको मिलकर योगदान देना होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2025 तक उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए राज्य सरकार हर क्षेत्र में तेजी से कार्य कर रही है। जन भागीदारी एवं जन सहयोग से उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाया जाएगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। इसके साथ ही भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर सीएम धामी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने ध्वजारोहण किया

स्पीकर ने भी फहराया तिरंगा

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने उत्तराखंड विधानसभा में तिरंगा ध्वज फहराया देश और प्रदेश वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। ऋतु खंडूड़ी ने विधानसभा में मौजूद सभी कर्मचारियों को संविधान की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि 75 सालों में भारत में विकास तो हो रहा था लेकिन उसमें अब तेजी आई है देश में योजनाओं का लाभ जनजन तक पहुंचाने के साथ ही देश और प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहे हैं।

 

 

(Visited 106 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In