पौड़ी: घर में हुआ मामूली झगड़ा तो दिल्ली भाग गई नाबालिग बहनें, AHTU ने किया बरामद

Share this news

PAURI:  पौड़ी पुलिस की तत्परता ने घर से दिल्ली भागी नाबालिग लड़कियों के साथ किसी तरह की अनहोनी से बचा लिया। घर में हुए झगड़े से नाराज पौड़ी की दो लड़कियां  दिल्ली भाग गई। परिजनो की सूचना पर (Minors girls eloped from home after family clash) पुलिस ने छानबीन की और दिल्ली से दोनों नाबालिग लड़कियों को पकड़कर परिजनों के सुपुर्द किया।

मामला पौड़ी की सतपुली तहसील का है। यहां के बूंगा गांव निवासी दो नाबालिग लड़कियां परिजनों से झगड़कर घर से भाग गईं। परिजनों ने 8 जुलाई को इसकी शिकायत पुलिस से की। एसएसपी पौड़ी यशवंत सिंह चौहान ने तत्काल महिला एसआई सुमनलता के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम गठित की और बिना समय गंवाए मामले में छानबीन शुरू कर दी।

टीम द्वारा गुमशुदा नाबालिगों की तलाश शुरू की गई। AHTU प्रभारी सुमनलता ने बसों की तलाशी व मोबाइल फोन ट्रेस किया तो नाबालिग लड़कियों की लोकेशन का पत तफ्तीश करने पर ज्ञात हुआ कि दोनों नाबालिग दिल्ली के कश्मीरी गेट बसअड्डे पर पहुंच गई हैं।जिस पर पुलिस ने शीघ्र ही दिल्ली पुलिस से संपर्क कर दोनों को ढूंढ लिया। पुलिस को दिए बयान में नाबालिगों ने बताया कि परिवार से किसी बात पर झगड़ा होने के चलते घर से भाग गई थीं। पुलिस ने इस मामले में प्रेम प्रसंग या आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने से इनकार किया है।

(Visited 562 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In