कांग्रेस दफ्तर में महामंत्री से हाथापाई, हरदा बोले I Will Lead…हरीश के मन में बेइमान वाले पोस्टर भी लगाए गए

Share this news

डायलॉग डेस्क :  उत्तराखंड कांग्रेस में जारी कलह अब हाथापाई तक आ पहुंची है। कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस के कुछ युवा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के महामंत्री को सभी के (ruckus in Uttarakhand congress Harish Rawat met party leaders)सामने पीट दिया। जिसके बाद राजेंद्र शाह ने आरोप लगाया है कि यह लोग हरीश रावत समर्थक थे और इन्होंने हरीश रावत के कहने पर मेरे साथ बदतमीजी की और पिटाई की। उधर दिल्ली में पार्टी हाईकमान से मिलने के बाद हरीश रावत ने कहा कि वे पार्टी के चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे औऱ कांग्रेस के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे।

कांग्रेस मुख्यालय में हाथापाई

राजपुर रोड स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज सुबह कांग्रेस के दो गुटों में झड़प हो गई। कांग्रेस के पदाधिकारियों के सामने कुछ युवा कार्यकर्ताओँ ने पूर्व राज्यमंत्री राजेंद्र शाह की पिटाई कर दी। इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होगए। राजेंद्र शाह का आरोप है कि यह सब हरीश रावत के समर्थकों ने उनके साथ किया है। उधर दूसरे पक्ष का कहना है कि हम राजेंद्र शाह के साथ कुछ भी गलत नहीं करना चाहते थे जबकि हम उनका सम्मान करते हैं वह हमारे पिता समान है इसी दौरान जब उनसे बातचीत करने लगे तो उन्होंने हमारे साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी।

हरदा बोले कदम कदम बढ़ाए जा

उधर दिल्ली में पार्टी हाईकमान से मुलाकात के बाद नाराज हरीश रावत ने कहा कि वो कांग्रेस के सिपाही हैं। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि कदम कदम बढ़ाए जा, कांग्रेस के गीत गाए जा..हरीश रावत  कहा कि वे कांग्रेस के चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। इसके अलवा हरीश रावत ने कुछ नहीं बोला।

हरीश का मन डोला के पोस्टर लगे

उधर राजधानी देहरादून में जगह जगह हरीश रावत के विरोध में पोस्टर लगे हैं जिन पर लिखा है, ‘हरीश रावत का डोल चुका ईमान, उनके मन में बैठा बेइमान, राहुल जी युवाओं के हाथ दीजिए कमान ‘ ।हरीश रावत को बेइमान बताने वाले इन पोस्टरों को उत्तराखंड कांग्रेस युवा मंच की ओर से लगाया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि इसके पीछे वही गुट सक्रिय है जिससे नाराजगी के चलते कांग्रेस ये बवाल हुआ है।

प्रीतम फॉर सीएम के भी पोस्टर लगे

हरदा की अदावत के बाद प्रीतम गुट भी सक्रिय है। देहरादून में जगह जगह प्रीतम फॉर सीएम के पोस्टर लगे हैं। इससे साफ है कि दिल्ली दरबार ने भले ही फिलहाल इस तूफान को शांत कर दिया हो लेकिन ये तूफान कांग्रेस की किश्ती को डगमगाता रहेगा।

 

 

(Visited 240 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In