पहाड़ी किसानों को भगत दा की सलाह, हर काम सरकार के भरोसे मत छोड़ो, कंटर बजाओ बंदर भगाओ

Share this news

BAGESHWAR: पूर्व सीएम औऱ महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी अब उत्तराखंड लौट चुके हैं। लंबे अरसे बाद कोश्यारी बागेश्वर जिले में पहुंचे जहां लोगों ने उका गर्मजोशी से स्वागत किया। लेकिन कोश्यारी का एक बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कोश्यारी से जब एक मीडियाकर्मी ने सवाल किया कि क्षेत्र के लोग बंदरों, सुअरों से बहुत परेशान हैं, कोई उपाय कीजिएष इस पर कोश्यारी ने कहा कि, हर काम सरकार पर मत छोड़ो, कनंस्तर बजाओ और बंदर भगाओ।

कोश्यारी का ये बयान 20 मार्च का बताया जा रहा है जब वे बागेश्वर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पत्रकार ने गंभीर सवाल किया कि किसान बंदरों सुअरों से बेहद परेशान हैं। इस पर कोश्यारी कहते हैं कि जहां चाह वहां राह। पत्रकार ने फिर पूछा कि इसका उपाय क्या है, तो कोश्यारी तपाक से बोल पड़े, कनस्तर बजाओ…बंदर भगाओ। पत्रकार ने कहा कि बागेश्वर के लोग कनस्तर बजाकर भी बंदर भगा लेंगे लेकिन सरकार क्या उपाय करेगी? इस पर भगत दा का जवाब था कि हमको स्वावलंबी बनना चाहिए, हर काम सरकार पर छोड़ देना ठीक नहीं है। कोश्यारी का ये बयान काफी वायरल हो रहा है।

कांग्रेस ने भगत दा के बयान पर निशाना साधा है। कांग्रेस का कहना है भाजाप को लोगों की परेशानियों से कोई मतलब नहीं है, भाजपा के लोग उलूल जुलूल बयानों से किसानों का मजाक बना रहे हैं।

 

(Visited 132 times, 1 visits today)

You Might Be Interested In